Breaking News

Followers

42.2k

Live👁️Reading this Article

हुँकार रैली के लिए विधायक ने की ग्राम प्रधानों, सभासदों, व्यापारियों और RWA के साथ रणनीति बैठक

हुँकार रैली के लिए विधायक ने की ग्राम प्रधानों, सभासदों, व्यापारियों और RWA के साथ रणनीति बैठक nandkishore gurjar,nand kishore gurjar,nandkishor gurjar loni,nand kishor gurjar,nand kishore gurjar loni,bjp mla nand kishore gurjar,nandkishore gurjar reply,bjp mla nandkishore gurjar,gurjar,gurjar samaj,nand kishore gurjar bjp,nand kishore gujjar,loni mla nand kishore gurjar,nand kishore gurjar attacked,nand kishore gujar news,nand kishore gurjar latest news,nand kishor gujar mamla

हुँकार रैली नंदकिशोर गुर्जर

बुधवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन एवं प्रधानमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए 29 दिसंबर को लोनी के गढ़ी कटैया मैदान में  प्रस्तावित ‘हुंकार रैली’ के मद्देनजर गाजियाबाद, बागपत के प्रधानों, व्यापार मंडल, आरडब्लूए, स्कूल एसोसिएशन, लोनी पालिका के सभासदों के साथ रणनीतिक बैठक की। इस दौरान बैठक में शामिल प्रबुद्धजनों ने रैली को सफल बनाने का संकल्प लेकर अराजक तत्वों को मुहतोड़ जवाब देने की बात कहीं। ग्राम प्रधानों, सभासदों, व्यापार मंडल और आरडब्लूए ने कहा कि अगले दिनों में सभी अपने क्षेत्रों में जाकर लोगों को हुंकार रैली में आने का आह्वान किया जाएगा और पूरी गढ़ी कटैया मैदान में राष्ट्रभक्तों का हुजूम उमड़ेगा।


हुँकार रैली नंदकिशोर गुर्जर :-दर्जनों कॉलोनी में किया जनसम्पर्क, कहा चुन-चुनकर बाहर करेंगे लोनी से बांग्लादेशी और रोहिंगया


आवास पर रणनीतिक बैठक के बाद विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने क्षेत्र में धुआंधार प्रचार करते हुए 

गढ़ी शब्लू, गढ़ी कटैया, कासिम विहार, डीएलएफ, एसएलएफ, वेद विहार, रामपार्क, इलायचीपुर, शांतिनगर, तिलक राम कॉलोनी, पूर्वी जवाहर नगर, उत्तरांचल कॉलोनी आदि में जनसंपर्क में लोगों से सीएए कानून बनाये जाने और एनआरसी के समर्थन में लोगों से भारी संख्या में जुटने की अपील करते हुए कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा देश में नागरिक संशोधन अधिनियम कानून बनाकर देश की अखंडता एवं सुरक्षा को सुनिश्चित करने का कार्य किया है। विपक्ष ने वोट बैंक के कारण देश में अनाधिकृत रूप से करोड़ों की संख्या में बांग्लादेशी एवं रोहिंग्या मुसलमानों को बसा कर देश की सुरक्षा को खतरे में डाला है देश की अखंडता के साथ खिलवाड़ किया है।

नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि आज ये बांग्लादेशी और रोहिंगया क्षेत्र में नशा, डकैती, लूट, हथियार एवं गौ तस्करी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसलिए केंद्र सरकार ने देश हित में सीएए का निर्णय लिया है अगर अन्य देश के सताएं अल्पसंख्यक भारत में आएंगे तो यह निर्णय भारत माता के मुकुट को गौरवान्वित करेगा। हम सभी राष्ट्रभक्त गढ़ी कटैया में एकत्र होकर इन अराजक तत्वों को मुंह तोड़ जवाब देने का कार्य करेंगे और इन्हें चुन-चुनकर देश से बाहर करेंगे।
close