Breaking News

Followers

42.2k

Live👁️Reading this Article

लोनी में भाजपा का नारा सबका साथ सबका विकास हुआ  फेल- भावना विष्ट


लोनी में भाजपा का नारा सबका साथ सबका विकास हुआ  फेल- भावना विष्ट


लोनी। नगरपालिका के अंतर्गत आने वाली काफी कॉलोनियों में देखा जाए तो शायद पता चलेगा कि विकास की गंगा बहती हुई  साफ नजर आएगी। वहीं अगर क्षेत्र में जनप्रतिनिधियों के वादे फेल होते हुए नजर आ रहे हैं।

आम आदमी पार्टी की नेत्री भावना बिष्ट ने कई कॉलोनियों में जाकर स्थिति का जायजा लिया तो पता चला की गलियों में पानी भरा हुआ है। लोगों को निकलने की जगह नहीं है खड़ंजा टूटे पड़े हुए बिजली के पोल टूटे पड़े हुए हैं लोग अपने प्राइवेट बसों को लगाकर घरों में विद्युत कनेक्शन ले जाने को मजबूर है। वही लोनी जनप्रतिनिधि व सांसद  यह दावा करते हैं कि लोनी में विकास की गंगा बह रही है। शायद नजर डालने पर लोगों को खुद ही पता चल जाएगा कि किस जगह लोनी में विकास की गंगा बहती नजर आ रही है। हालांकि भावना बिष्ट से बात करते हुए  बताया कि कई बार विकास के नाम करोड़ों रुपए सरकार से आये लेकिन सब डाकर लिए गये।हमने भी कई जगह प्रार्थना पत्र दिए धरना पर बैठे लेकिन आश्वासन तो प्रशासनिक अधिकारियों नेताओं द्वारा दिया गया लेकिन साल और महीनों बीत जाने के बावजूद भी आज तक विकास की गंगा का झूठा आश्वासन चलता आ रहा है। देखने की बात यह है कि सरकार को लगभग 3 साल पूरे होने वाले हैं इसके बावजूद भी अभी तक लोनी क्षेत्र विकास के नाम पर अछूता है। हालांकि भाजपा की सरकार उत्तर प्रदेश में जब आई थी तो उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने यह अधिकारियों को और जनप्रतिनिधियों को साफ निर्देश दिए थे। कि अगर सड़क में गड्ढा पाया गया तो विभागों के ऊपर कार्रवाई की जाएगी । वहीं अगर बात करें तो हमारे लोनी क्षेत्र के मुख्य मार्ग दिल्ली सहारनपुर रोड आज भी गड्ढा मुक्त तो बाद की बात है जलभराव से निजात नहीं मिल सकी। जबकि गाजियाबाद से सांसद जनरल वीके सिंह पिछली योजना में भी सांसद रहे और दूसरी बार भी सांसद हैं। लेकिन लोनी के विकास के लिए ना किसी जन प्रतिनिधियों का ध्यान है ना किसी प्रशासनिक अधिकारी का पता नहीं कब लोनी के विकास के लिए भाग्य ए जागेग  लोनी का सही तरह से विकास हो पाएगा।
कई बार कालोनीयो में जनप्रतिनिधि उद्धघाटन करते हुए नजर आते है नारियल फोड़ते और उद्धघाटन भी लेकिन खड़ंजा अभी तक नही लगा ये कैसा विकास हैं ।

close