Breaking News

Followers

42.2k

Live👁️Reading this Article

29 दिसंबर 2019 को होने वाली हुंकार रैली के लिए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने किया धुंआधार जनसंपर्क

29 दिसंबर 2019 को होने वाली हुंकार रैली के लिए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने किया धुंआधार जनसंपर्क

'हुंकार रैली' के लिए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने किया धुआंधार जनसंपर्क, जनता ने किया आश्वस्त कहा मोदी जी को धन्यवाद ज्ञापित करने लाखों की सँख्या में पहुंचेंगे गढ़ी कटैय्या मैदान

29 दिसंबर 2019 को होने वाली हुंकार रैली के लिए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने किया धुंआधार जनसंपर्क

केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन एवं प्रधानमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने 29 दिसंबर को लोनी के गढ़ी कटैया मैदान में ‘हुंकार रैली’ का आयोजन रखा है। हुंकार रैली के आयोजन को सफल बनाने के लिए विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मंगलवार को क्षेत्र के दर्जनों कॉलोनियों व गांवों  खड़खडी, पूजा कॉलोनी, इकराम नगर मुस्तफाबाद, न्यू विकास नगर, अशोक विहार, रामेश्वर पार्क, खुशहाल पार्क, रामपार्क, नसीब विहार आदि में धुआंधार जनसंपर्क कर लोगों को कार्यक्रम में आमंत्रित किया।वहीं विधायक ने बताया कि इस रैली में प्रदेश एवं केंद्र स्तर के कई बड़े नेताओं के साथ खेल-कूद जगत की हस्तियां भी शामिल होगी।  

देश की अखंडता एवं सुरक्षा की दृष्टि से अहम है सीएए और एनआरसी-नंदकिशोर गुर्जर:

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोगों से हुंकार रैली में शामिल होने के लिए आह्वान करते हुए कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा देश में नागरिक संशोधन अधिनियम कानून बनाकर देश की अखंडता एवं सुरक्षा को सुनिश्चित करने का कार्य किया है। पूर्व की सरकारों एवं कांग्रेस ने वोट बैंक के कारण देश में अनाधिकृत रूप से करोड़ों की संख्या में बांग्लादेशी एवं रोहिंग्या मुसलमानों को बसाया है। ये सभी आतंकवादी एवं राष्ट्रविरोधी गतिविधियों  में लिप्त पाए गए है जिसकी पुष्टि अन्य देशों और इंटेलीजेंसी ने भी किया है। इनके द्वारा क्षेत्र में नशा, डकैती, लूट, हथियार एवं गौ तस्करी घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। इसलिए केंद्र सरकार ने देश हित में सीएए का निर्णय लिया है अगर अन्य देश के सताएं अल्पसंख्यक भारत नहीं आएंगे तो कहां जाएंगे? यहीं उनकी जड़े बसती है।

विपक्ष कर रहा है महात्मा गांधी के विचारों पर कुठाराघात, दंगाई नेता अपने हितों की पूर्ति के लिए कर रहे है मासूमों का इस्तेमाल:

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज कांग्रेस और  विपक्ष  महात्मा गांधी के विचारों को दरकिनार कर रहा है। देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी महात्मा गांधी जी के विचारों के अनुरूप उनके कथन के अनुसार ही पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफ़ग़ानिस्तान में धार्मिक प्रताड़ना झेल रहे लोगों को नागरिकता देने के लिए सीएए कानून बनाया है। महात्मा गांधी ने कहा था कि इन देशों में अगर धार्मिक प्रताड़ना होती है तो यह भारत की जिम्मेदारी होगी कि उनकी रक्षा की जाए। वर्तमान में देश में विरोध प्रदर्शन के द्वारा अराजकता फैलाने वालों में ज्यादातर बांग्लादेशी एवं रोहिंग्या मुसलमानों के साथ चंद राष्ट्रविरोधी लोग एवं राजनीतिक दल शामिल है जिन्हें महात्मा गांधी के विचारों से कोई लेना देना नहीं है बस उधार का गांधी नाम इस्तेमाल कर रहे है। आज दंगा फैलाने वाले सभी नेता घरों में आराम से है और उनकी बातों में आने वाले लोग जेल में है। इन्होंने सिर्फ अपने हितों की पूर्ति की है।

विधायक ने दी लोगों को सीएए की जानकारी, कहा राष्ट्रवादी भारतीय देंगे अराजकतत्वों को मुंह तोड़ जवाब:

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इकराम नगर मुस्तफाबाद, अशोक विहार आदि ने कई क्षेत्रों संबोधन कर कहा कि  किसी भी भारतीय को सीएए से डरने की जरूरत नहीं है डरने कि जरूरत सिर्फ रोहिंगया और बांग्लादेशी मुसलमानों को है। भारतीय मुस्लिम सुरक्षित है और सुरक्षित रहेगा।  लोगों के अंदर फैली हुई भ्रांतियों को दूर करने के लिए ही हुंकार रैली रखी गई है। कोई भी व्यक्ति किसी भी दंगाई नेताओं के झांसे में न आएं यह सभी लोनी का शांत माहौल अशांत करना चाहते है।   साथ ही विधायक ने अपनी बात दोहराते हुए कहा कि हुंकार रैली के आयोजन के उपरांत प्रशासन के सहयोग से चिन्हित किए गए बांग्लादेशी घुसपैठियों एवं रोहिंग्या मुसलमानों को उनके देश सकुशल भेजने के अभियान की शुरूआत लोनी से की जाएगी।  

इस दौरान विधायक प्रतिनिधि पं ललित शर्मा, प्रवीण बैसोया, सभासद अनूप भड़ाना,  मोनिंदर पहलवान, सोनू त्यागी, श्यामवीर खारी, वेदपाल प्रधान, अलीमुद्दीन अंसारी, परवेज सलमानी  आदि भी जनसंपर्क के दौरान उपस्थित रहें।

*पंडित ललित शर्मा, विधायक प्रतिनिधि*
close